वायरस से बचाव को लेकर जिलाधिकारी बलरामपुर ने किया जिला मेमोरियल हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण

ब्यूरो रिपोर्ट बजरंगी गुप्ता
करोना वायरस से बचाव को लेकर जिलाधिकारी बलरामपुर ने किया जिला मेमोरियल हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण

बलरामपुर। जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश द्वारा जिला मेमोरियल अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा जिला मेमोरियल अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी द्वारा आइसोलेशन वार्ड में समुचित साफ-सफाई, बेडो के बीच समुचित दूरी आदि के संबंध में निर्देश दिया । अस्पताल के समस्त कर्मचारियों/डॉक्टरों को मास्क पहनने व नियमित रूप से सैनेटाइजर का उपयोग करने का निर्देश दिया गया। हॉस्पिटल में आने वाले मरीजों को एक जगह इकट्ठा ना होने दिया जाए व मरीजों को किसी प्रकार की दिक्कत न होने पाए, इसका निर्देश जिलाधिकारी द्वारा सीएमएस को दिया गया। हॉस्पिटल में आने वाले मरीजों को सैनेटाइजर से हाथ साफ करवाए जाने के निर्देश दिये गये। जिलाधिकारी द्वारा करोना से बचाव के संबंध में बैनर पोस्टर आदि लगाए जाने का निर्देश सीएमएस को दिया गया।
डीएम ने जिला मेमोरियल अस्पताल का एमरजेन्सी वार्ड एवं अतिरिक्त खोले गये काउटर को भी देखा व कोरोना वायरस बचाव से संबन्धित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। अस्पताल की साफ-सफाई व अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने आम जनमानस से अपील किया कि बिना आवश्यकता के घर से बाहर न निकले, भीड़-भाड़ क्षेत्रांे में जाने से बचे। एक दूसरे से एक मीटर की दूरी बनाये रखे। साफ-साफ सफाई पर विशेष ध्यान दें।
इस दौरान पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा, सीडीओ अमनदीप डुली, अपर जिलाधिकारी अरुण कुमार शुक्ल, सीएमओ डॉ घनश्याम सिंह, अपर सीएमओ डा0 एके0 सिंघल, सीएमएस जिला मेमोरियल अस्पताल व अन्य अधिकारी/ कर्मचारी उपस्थित रहे।

Live Cricket

Live Share Market
Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

थाना फरधान पुलिस द्वारा 03 नफर अभियुक्त गण के विरूद्ध निरोधात्मक कार्यवाही की

🔊 Listen to this थाना फरधान पुलिस द्वारा 03 नफर अभियुक्त गण 1- रामचंद्र पुत्र …